Get 2 Days Free Stock Tips

Monday 28 November 2016

Stock Market Morning News: सोने में गिरावट जारी, ब्रेंट क्रूड 46 डॉलर के करीब



नोटबंदी की परेशानियां जल्द होंगी दूर:
देश भर में लाखों से मजदूर और कर्मचारी हैं जिनका कोई खाता नहीं। उन्हें कैश में सैलरी मिलती है। इनमें से बहुत सारे दूसरे प्रदेशों में जाकर काम करते हैं। इनके पास अपने मूल निवास का आधार कार्ड तो है लेकिन जहां काम करते हैं वहां को कोई एड्रेस प्रूफ नहीं। नोटबंदी के बाद इस महीने इन्हें सैलरी कैसे मिलेगी समझ नहीं रहा। क्योंकि सिर्फ आधार कार्ड से बैंक इनका खाता खोलने को तैयार नहीं। यही मुद्दा आवाज़ ने वाणिज्य मंत्री निर्मला सीतारामन के सामने उठाया तो वाणिज्य मंत्री ने भरोसा दिलाया है कि वो इस मामले को वित्त मंत्रालय के सामने उठाएंगी।
 अधिक जानकारी के लिए मिस्ड कॉल करे :- 7879881122



सोने में गिरावट जारी, ब्रेंट क्रूड 46 डॉलर के करीब
नॉन-ओपैक देशों के साथ सउदी अरब की बात रद्द होने के बाद उत्पादन कटौती पर अनिश्चितता बरकरार है। फिलहाल ब्रेंट क्रूड 46 डॉलर के करीब ट्रेड कर रहा है। वहीं सोने में गिरावट जारी है। सोना 9 महीने के सबसे निचले स्तर पर पहुंचा है। फिलहाल डॉलर में मजबूती बरकरार है। आरबीआई की तरफ से अतिरिक्त सीआरआर लगाने के चलते आज रुपया भी फोकस में रहने वाला है।

आज के टॉप 10 स्टॉक्स:
एचसीसी ,एनसीसी मन इंफ्रा ,स्टोन इंडिया ,एमआईसी इलेक्ट्रॉनिक्स ,प्राज इंडस्ट्रीज ,एमटीएनएल एआरएसएस इंफ्रा ,यूबी होल्डिंग्स ,मैकडॉवेल होल्डिंग्स

No comments:

Post a Comment